इससे पहले सिंगर मुकेश ऑफिशल्स के ‘क्यों परदेशा’, ‘उम्मीद है’ गाने भी लोगों ने पसंद किए थे.

लॉकडाउन में भी किया था एक विदेशी गाने में भारतीय कलाकार के रूप में उस वीडियो में भाग लिया। लॉकडाउन में एक के बाद एक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नई चीजें आने लगी हैं और सिंगर मुकेश ऑफिशल्स अपना एक काल्पनिक सॉन्ग लेकर आए है। राजस्थान के छोटे से गांव में रहने वाले भारतीय मूल के सिंगर का गाना ‘सोचो सोचो’ 1 जुलाई को यूट्यूब और सरे बड़े प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुआ ह। इस गाने को बनाया और लिखा भी मुकेश ऑफिशल्स ने ही है।

मुकेश ऑफिशल्स के गाने में अभिनेत्री आयरा कतरे भी एक समाचार बिंदु के रूप में भी नजर आई। गाने में एक काल्पनिक कहानी भी दिखाई गई है की जब किसी लड़के को अनजान लड़की का रिप्लाई भी आ जाता है तो उसके मन में काल्पनिक सपने बनना शुरू हो जाते है और इसी वीडियो में अंत में पता चलता है के जिससे वो बात कर रहा था वो फेक अकाउंट था और जो फोटो उसपे था वो भारत की अभिनेत्री आयरा कतरे का था। असल में ये गाना उन सभी लोगों के लिए जिनके साथ के हो सुका है उनके लिए याद और जिनके साथ यह नहीं हुआ उनके लिए एक संकेत फेक अकाउंट से बचके रहे। ।


मुकेश ऑफिशल्स की बात करें तो उन्होंने साल 2013 से अपने करियर का बालोतरा से शुरू किया था. वो पॉप म्यूजिक के दीवाने थे। बाद में साल 2017 में उन्होंने अपना एक गाना “क्यों परदेशा” निकला और यह ऐसा पहला मारवाड़ी गाना था वो मेक्सिको की कंपनी के द्वारा निकला गया था। दूसरा गाना “उम्मीद है” जिसको 2018 19 का टॉप 10 प्रेरणा गीत में से एक मन गया। अब मुकेश ऑफिशल्स कहते हैं कि शायद मेरे गाने पे लाखो में व्यूज नहीं आते पर मैं खुश हूँ और मैं धयन्वाद करना चाहूंगा प्लेटफार्म को जिसने हम जैसे आर्टिस्ट के लिए बड़ा काम किया है. इससे हम अपने फैन्स तक भी पहुंच सकते हैं. और उन सभी बन्दुओ से जो मेरे गाने सुनते और वीडियो देखते है दिल से धयन्वाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: