इस पोस्टर को देखते ही यूजर इस निष्कर्ष पर पहुंच गए कि फिल्म कोविड-19 महामारी या सामाजिक दूरी से संबंधित कुछ दिखा सकती है.

नई दिल्ली: क्या सच में वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘कुली नं 1 (Coolie no 1)’ में कोविड-19 महामारी को लेकर जिक्र किया गया है.  यह सवाल गुरुवार दोपहर को इंटरनेट पर वायरल होना तब शुरू हुआ, जब अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वह नकाब पहने हुए देखे जा सकते हैं.

वरुण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “जनता के लिए अच्छा विषय.” अन्य ने लिखा, “लगता है सारी फिल्म मास्क पहन कर होगी.” वहीं कई प्रशंसकों में यह जिज्ञासा भी है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या थियेटर में.

बता दें कि 1995 में आई इस फिल्म में गोविंदा ने कुली का रोल प्ले किया था जिसे कादर खान अपनी बेटी देने के लिए तैयार नहीं होते. इसी गुस्से में वो एक प्लान बनाता है और फिर अमीर होने का नाटक करके कादर खान की बेटी यानि कि करिश्मा कपूर से धोखे से शादी कर लेता है. फिल्म को इतने बढ़िया कॉमिक अंदाज में बनाया गया था कि लोग आज भी इसे देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. अब देखना मजेदार होगा कि वरुण कैसे इस कैरेक्टर को जस्टिफाय कर पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: