मथुरा। ब्रज के उभरते कलाकार शेखर तोमर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज इश्क किल्स की सफलता एवं एस्प्कॉम ऐक्सिल फाउंडेशन की अध्यक्ष कोमल चौहान 2020 में कुछ गाने भोले ओ भोले, वेब सीरीज की सफलता के बाद जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र, एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर, उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष व ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु तथा वरिष्ठ पत्रकार ठा. प्रकाश सिंह ने उन्हें उपहार देकर सम्मानित किया।

वर्तमान पीढ़ी को प्रेरणा लेने की आवश्यकता

जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार तोमर के बड़े पुत्र शेखर तोमर को बधाई दी। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र व एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वर्तमान पीढ़ी के युवाओं को ऐसे होनहार कलाकारों से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है।
मथुरा ही नहीं अपितु पूरे ब्रज मंडल के लिए ये गौरव की बात है।
उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु ने कहा कि शेखर ने मुंबई की फिल्मी दुनिया में पहुंचकर ब्रज का नाम रोशन किया है। कलाकारों की प्रतिभा एक न एक दिन निश्चित ही सामने आती हैं। शेखर इसके उदाहरण हैं। वरिष्ठ पत्रकार ठा. प्रकाश सिंह ने कहा कि शेखर तोमर को बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में जाने का शौक था। आज बड़े-बड़े कलाकार उनके निर्देशन में अभिनय करते नजर आते हैं।

कलाकारों की प्रतिभा कभी नहीं छुप सकती

ब्रज प्रेस क्लब (अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु)

एस्प्कॉम ऐक्सिल फाउंडेशन की अध्यक्ष कोमल चौहान 2020 में कुछ गाने वेब सीरीज पर कार्य कर रही है जिन से ब्रज के कलाकारों को उचित अवसर मिले और अपनी प्रतिभाओं के माध्यम से वो फिल्म जगह और लोगों के दिलों मेन अपना एक स्थान बना सकें। हाल में बैरागी (महाशिवरात्रि महाकाल) का एक गीत भी संस्था द्वारा लांच हुआ जिसमें सभी ब्रज के कलाकार थे और इसको बहुत सराहा गया। इस दौरान जिला सूचना अधिकारी वीके शर्मा भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: