बरेली।उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आहवान पर आज शहीदों को सलाम दिवस के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने सुबह 11 बजे चौकी चौराहा स्थित कमिश्नरी के अंदर शहीद स्थल पर पहुंचकर शहीदों को याद किया जिसमें मुख्य रुप से कर्नल बी संतोष बाबू और 16 बिहार रेजीमेंट के हमारे 20 बहादुर सैनिकों की स्मृति में उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए उन सबको सलाम किया गया उनको सेल्यूट किया। यहा अपने विचार व्यक्त करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राज शर्मा ने कहा देश के वीर सपूतों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।


इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राज शर्मा ,हेमेंद्र शर्मा एडवोकेट, जिला प्रवक्ता जिया उर रहमान, छात्र कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद फरहान, आदित्य सिंह ,कुमकुम शर्मा आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।


शाहमत गंज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर हुई प्रेस वार्ता जिलाध्यक्ष मे मुख्य अतिथि के रूप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव , कैंट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी इंजीनियर अनीस अहमद खां ने अपने विचार व्यक्त करें‌। कांग्रेसियो ने ‌लगातार हो रही पैट्रोल और डीजल के दामो मे वृद्धि को‌ लेकर भी भाजपा सरकर की निन्दा की उन्होने कहा‌ डीजल के दाम पेट्रोल से भी अधिक हो गए उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: