निर्माता राहुल मित्रा ने शेयर किया कि वह यूपी सरकार के साथ बातचीत कर रहे हैं क्योंकि मार्ड लखनऊ में सेट है और निर्माता स्थान पर रणदीप हुड्डा फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा लखनऊ में निर्माता राहुल मित्रा की मर्द की शूटिंग के लिए तैयार हैं, लेकिन निर्माताओं को उत्तर प्रदेश में सरकार से मंजूरी मिलना बाकी है,उनके अनुसार शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है|

राहुल ने एक साक्षात्कार में मिड डे को बताया, “मैंने पिछले सप्ताह यूपी सरकार के सदस्यों के साथ एक वेबिनार में भाग लिया, जहां मैंने औपचारिक रूप से उन्हें अपनी फिल्म से अवगत कराया और आगे के रास्ते पर स्पष्टता मांगी। मैं जल्द ही उनसे सुनने की उम्मीद कर रहा हूं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, मुझे नहीं लगता कि हम अगस्त से पहले शूटिंग शुरू कर सकते हैं। ”

जब उनसे कहा गया कि वह मुंबई में ही शूटिंग करने पर विचार कर सकते हैं, तो यह देखते हुए कि महाराष्ट्र राज्य सरकार ने पहले ही शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है, एसओपी और दिशानिर्देशों की एक उचित शुरुआत के साथ, राहुल ने कहा कि वह समझौता नहीं करना चाहते हैं। “फिल्म का एक बड़ा हिस्सा शहर में शूट किया जाना है। मैं उस स्थान पर समझौता नहीं कर सकता, जो मेरी फिल्म का असली हीरो है।

मर्द को साईं कबीर द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिन्होंने इससे पहले कंगना रनौत स्टारर रिवॉल्वर रानी का निर्देशन किया है। फिल्म को एक नए युग की प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है जो एक भारतीय अल्फा पुरुष के विभिन्न रंगों की खोज करती है। शूटिंग शुरू में नवंबर 2019 से शुरू होनी थी। जब घोषणा की गई तो फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज किया गया।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में, रणदीप ने हाल ही बताया, “मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था (मार्च में लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले), इलियाना डीक्रूज के साथ बॉलीवुड कॉमेडी को अनफेयर और लवली कहा जाता है। हम लगभग उसी के माध्यम से थे और जाने के लिए लगभग 10 दिन थे। तो यह एक छोटा सा झटका था, काश मैं खत्म हो गया है तो इसलिए मैं अपने एक के लिए तैयार कर सकता था, लेकिन जब से यह खत्म नहीं हुआ है, मेरा हिस्सा वहाँ पर अटक गया। फिर मैंने एक और फिल्म को अस्थायी रूप से चूहे पर हाईवे कहा, जो एक तरह का विषय है। मैं खत्म हो गया और मर्द नाम की एक और फिल्म आई, जो प्रोडक्शन में जाने वाली थी, लेकिन फिर भी यह स्टैंडबाय राइट बाय है। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: